एशिया कप 2023: एसीसी द्वारा भारत-पाकिस्तान मैच के लिए रिजर्व डे की घोषणा के बाद वसीम जाफर ने अन्य टीमों पर मजाकिया कटाक्ष किया


दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसक एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच बहुप्रतीक्षित मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, इस बहुप्रतीक्षित मुकाबले पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है। एशियाई क्रिकेट परिषद (एसीसी) उन्होंने हाल ही में एक घोषणा की जिससे प्रशंसकों को राहत और हंसी मिली। एसीसी ने भारत और पाकिस्तान के बीच मैच के लिए एक आरक्षित दिन निर्धारित किया है, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि खराब मौसम के कारण मैच बाधित होने पर इसे फिर से शुरू किया जा सके।

रिजर्व डे की घोषणा

एसीसी ने शुक्रवार को रविवार, 10 सितंबर को खेले जाने वाले भारत-पाकिस्तान मैच के लिए रिजर्व डे की एक महत्वपूर्ण घोषणा की। लीग चरण के दौरान भारत और पाकिस्तान के बीच बारिश से धुले मुकाबले के कारण हुई निराशा के जवाब में यह निर्णय लिया गया। एएफसी एशियन कप 2023। रिजर्व डे आने से, प्रशंसक राहत की सांस ले सकते हैं, यह जानकर कि मैच को अपने रोमांचक निष्कर्ष तक पहुंचने का अवसर मिलेगा।

वसीम जाफ़र की मज़ेदार क्लिप

रिजर्व डे की खबर के जवाब में वसीम जाफ़रसोशल मीडिया पर अपने हास्य की भावना के लिए मशहूर, उन्होंने टूर्नामेंट के सुपर 4 में भाग लेने वाली अन्य टीमों पर हल्का कटाक्ष किया, जब उन्होंने देखा कि रिजर्व डे विशेष रूप से भारत-पाकिस्तान मैच के लिए आरक्षित किया गया था, किसी अन्य के लिए नहीं। मिलान। मेल खाता है. वह इस तथ्य में हास्य खोजने से खुद को नहीं रोक सके कि जब इस उच्च प्रयास वाली बैठक की बात आई तो एसीसी अधिक उदार लग रही थी।

यह भी पढ़ें: गौतम गंभीर ने अनिल कुंबले को बताया भारत का सबसे महान कप्तान, एमएस धोनी और विराट कोहली से ज्यादा तरजीह दी

अपने एक्स अकाउंट (पूर्व में ट्विटर) पर जाफ़र ने एक साइड-स्प्लिटिंग वीडियो साझा किया जो स्थिति को पूरी तरह से बताता है। वीडियो में एक बॉलीवुड फिल्म के एक सीन का इस्तेमाल किया गया है “हम साथ साथ हैं” एसीसी द्वारा भारत और पाकिस्तान के प्रति दिखाए गए स्पष्ट पक्षपात को विनोदी तरीके से समझाना।

जाफ़र द्वारा साझा किए गए वीडियो में, फिल्म के तीन पात्र चतुराई से भारत, पाकिस्तान और प्रस्तुतकर्ता के समानांतर हैं, जिन्हें आरक्षित दिवस के रूप में आयोजकों से “मिठाइयाँ” मिलीं। जबकि, श्रीलंका और बांग्लादेशसुपर 4 में अन्य दो टीमों को खाली हाथ समाप्त करते हुए दर्शाया गया था। हास्य अभिनय ने भारत-पाकिस्तान प्रतिद्वंद्विता को समर्पित अनूठे उपचार पर प्रकाश डाला और दर्शकों को हँसाया।

यहाँ वीडियो है:

यह भी पढ़ें: मार्क वुड द्वारा केंद्रीय अनुबंध को ठुकराने के संकेत के बाद इंग्लैंड के स्टार बेन स्टोक्स ने खिलाड़ियों के क्रिकेट के प्रति आकर्षित होने के बारे में बात की

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *